Header Ads

.

आगरा में मिशनरी और पब्लिक स्कूल लेट फीस चार्ज नहीं करेंगे, फीस जमा करने के लिए दबाव नहीं बनाएंगे

आगरा में मिशनरी और पब्लिक स्कूल लेट फीस चार्ज नहीं करेंगे, फीस जमा करने के लिए दबाव नहीं बनाएंगे, डीएम प्रभु एन सिंह ने आदेश जारी किए हैं कि लेट पफीस चार्ज करने पर कार्रवाई की जाएगी।

आगरा में मार्च से स्कूल बंद हैं, अप्रैल में तीन महीने की स्कूल की फीस जमा होती है, लॉक डाउन में ​अभिभावकों ने फीस जमा नहीं की है। मगर, अभिभावकों पर अब स्कूल से मैसेज आने लगे हैं कि वे फीस जमा कर दें। स्कूल में नए प्रवेश लेने वाले छात्रों से 30 से 40 हजार रुपये एडमिशन फीस के साथ तीन महीने की फीस भी जमा कराई गई है। जिन अभिभावकों ने फीस जमा नहीं की है, उन्हें डर है कि स्कूल प्रबंधन फीस में विलंब शुल्क भी शामिल कर सकता है। साथ ही फीस जमा करने के लिए मैसेज भेज सकता है।
31 मई तक ना बनाएं दबाव, आगे लॉक डाउन के नए दिशा निर्देश पर दिए जाएंगे आदेश
डीएम प्रभु एन सिंह का कहना है कि कोई भी स्कूल प्रबंधन अभिभावकों पर फीस जमा करने का दबाव ना बनाएं, साथ ही जिन लोगों ने फीस जमा नहीं की है वे बाद में फीस जमा करते हैं तो उनसे लेट फीस ना वसूलें। डीएम ने स्पष्ट किया है कि जून में स्कूलों की गर्मियों की छुटटी हो जाती है, अभी स्कूल खुलने की संभवना नहीं है, स्कूल खुलने पर किसी विशेष प्रकार के मास्क पहनने के आदेश भी स्कूल प्रबंधन जारी नहीं कर सकेंगे, ट्रिपल लेयर मास्क की इस्तेमाल किए जाएंगे।
*रिपोर्ट | संध्या सिंह क्राइम रिपोर्टर आगरा*

No comments