Header Ads

.

कोरो ना ब्रेकिंग न्यूज़

*रिपोर्ट - संदीप गुप्ता ब्यूरो चीफ/ मीडिया प्रभारी सदर अयोध्या* ।


*अयोध्या कारोना ब्रेकिंग* 

वेडनेस डे लेडीस क्लब ने डीएम को सौंपा सेनेटरी पैड।क्लब की नीता कपूर व  विनी सिंह ने सेनेटरी पैड के 250 पैकेट्स जिलाधिकारी अनुज कुमार झा को सौंपा।


 *अयोध्या* ।

मुख्य राजस्व अधिकारी पीडी गुप्ता को सौंपा गया सेनेटाइजर व मास्क। कनक किड्स के चेयरमैन संजय तिवारी व अवध विश्वविद्यालय कार्यपरिषद के सदस्य केके मिश्र ने सौंपा सैनिटाइजर व मास्क।


 *अयोध्या* ।

लायंस क्लब रूदौली के डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन डॉ निहाल रज़ा व अध्यक्ष निष्काम गुप्ता ने कोविड-19 से बचाव के लिये जिलाधिकारी अनुज झा को सौंपा पैडल ऑपरेटेड हैंड वाशिंग सिस्टम।इस मौके पर सीडीओ प्रथमेश कुमार, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट जयेंद्र कुमार, सीआरओ पीडी गुप्ता भी रहे मौजूद।


 *अयोध्या* ।

लाक डाउन का उल्लंघन करने वाले 96 व्यक्तियों पर 64 मुकदमे दर्ज।जनपद के 11 थानों में दर्ज हुए मुकदमे।419 वाहनों का हुआ चालान।14 वाहन हुए सीज।41400 रुपये वसूला जुर्माना।

 *अयोध्या* ।
सेवा समर्पण व त्याग की जिस भावना को लेकर केंद्रीय दुर्गा पूजा एवं रामलीला समन्वय समिति के संस्थापक श्रीभगवान जायसवाल ने केन्द्रीय समिति की स्थापना की थी। उसका परिणाम उनके मरणोपरांत आज 12 वर्ष बाद भी आज देश के इस विकट और विषम परिस्थिति में कोरोना के इस वैश्विक महामारी के कारण वर्तमान में लागू लॉक डाउन प्रथम व लाॅकडाउन द्वितीय में स्पष्ट नजर आया,जिसमें परिस्थितियों के अनुसार निर्बलों व असहायों में जहाँ भोजन के पैकेट , पानी की बोतलें व मास्क का वितरण केन्द्रीय समिति द्वारा किया गया,उनका मनोबल बढा़या गया। वहीं दूसरी ओर अब केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति अपने अध्यक्ष मनोज जायसवाल के नेतृत्व में लाॅकडाउन तृतीय में कमजोर वर्ग के लोगों में आगामी 4 मई से ‘ राशन किट ‘ का वितरण करने जा रही है।उक्त किट में राशन के अलावा दैनिक उपयोग की घरेलू वस्तुओं का भी समावेश होगा।उक्त जानकारी देते हुए केन्द्रीय समिति के केशव बिगुलर ने बताया कि इस अभियान की तैय्यारी में केन्द्रीय समिति के गगन जायसवाल, सुप्रीत कपूर, पंकज सिंह, संजय श्रीवास्तव,रंजीत शर्मा,दीपक जायसवाल एवं प्रताप बहादुर जायसवाल आदि युद्धस्तर पर कार्य कर रहे हैं।

No comments