Header Ads

.

आगरा फोर्ट स्टेशन के आउटर पर हुआ हादसा

आगरा फोर्ट रेलवे लाइन पर यातायात पुलिस के हेड कांस्टेबल अशोक कुमार (48 वर्ष) की बुधवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। उनकी बिजली घर चौराहे पर ड्यूटी थी। घटना की जानकारी पर एसएसपी बबलू कुमार सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। 

मूल रूप से मैनपुरी निवासी अशोक कुमार 1997 बैच के सिपाही थे। वह यातायात पुलिस लाइन में परिवार सहित रहते थे। एक सप्ताह से उनकी ड्यूटी बिजली घर चौराहा पर लग रही थी। जानकारी के मुताबिक, सुबह 6:00 बजे ड्यूटी पर पहुंचे। साथी सिपाई जितेंद्र पाल के साथ कुछ देर ड्यूटी की। इसके बाद किसी काम से जाने की कहकर चले गए। कुछ देर बाद उनका शव काजीपाड़ा मंटोला के बीच रेलवे लाइन पर पड़ा मिला। 
जानकारी पर एसएसपी, एसपी सिटी सहित यातायात पुलिस निरीक्षक पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। सूचना पर परिवारीजन भी आ गए। परिवार में कोहराम मच गया।
दो बेटे हैं सिपाही
सिपाही के दो बेटे और एक बेटी हैं। सभी पुलिस लाइन में रहते हैं। छोटा बेटा कपिल जालौन में सिपाई है। बड़ा बेटा राहुल सिपाही में भर्ती हो चुका है। ट्रेनिंग में जाने वाला है। 
25 मई को छुट्टी के बाद आए थे ड्यूटी
बताया गया है कि अशोक कुमार ने तीन दिन की छुट्टी ली थी। 21 से 24 मई तक छुट्टी पर रहे। 25 मई को ही वह ड्यूटी पर लौट कर आए थे। आज यह हादसा हो गया।
*रिपोर्ट | भोवन सिंह रिपोर्टर आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments