Header Ads

.

आगरा ब्रेकिंग ।। ताजनगरी आगरा में पुलिसिया आतंक से थर्राए आगरावासी ।। लॉक डाउन का पालन कराने के नाम पर पुलिस जमकर कर रही है खुली गुंडागर्दी ।। थाना न्यू आगरा के कमलानगर में घर लौट रहे व्यापारी को पीछा कर पुलिसकर्मियों ने डंडों से बेरहमी से पीटा ।। घर के गेट पर बर्बर पिटाई का नजारा सीसीटीवी में हुआ कैद ।।बेलगाम जो चुके पुलिसकर्मियों पर नहीं नही आला अफसरों का अंकुश ।। लॉक डाउन में पुलिस की मनमानी के पहले भी हो चुके हैं कई मामले ।।बल्केश्वर में बुजुर्ग और कमलानगर में घर की छत पर टहल रहे युवक को गुलेल से मार चुकी है आगरा पुलिस ।।

खबर आगरा
ट्रांसपोर्टर का आरोप, पुलिस ने बुरी तरह से पीटा। दवाई लेने जा रहे थे अपने स्कूटर से। हेलमेट न होने पर दो पुलिसकर्मियों ने रोक लिया और बुरी तरह से पीटने का लगाया आरोप। घटना की cctv फुटेज की वीडियो भी वायरल हुई है मारपीट से व्यापारियों में आक्रोश। मौके पर मेयर नवीन जैन भी पहुंचे।
दवा लेने निकले थे
कमला नगर के ब्लॉक सी 32 में राकेश गुप्ता रहते हैं। राकेश गुप्ता का ट्रोसपोर्ट का व्यवसाय है। उनके छोटे भाई संजयगुप्ता न्यूरो सर्जन हैं। राकेश ने बताया कि आज सुबह करीब नौ बजे वह दवा लेने के लिए स्कूटर से जा रहे थे। आगे चेकिंग हो रही थी, उनके पास हेलमेट नहीं था तो वह हेलमेट लेने के लिए वापस घर के लिए स्कूटर मोड कर ले जाने लगे।
डंडे से पिटाई का आरोप
राकेश गुप्ता का आरोप है कि घर के गेट पर पहुंचते ही दो पुलिसकर्मी बाइक से पीछे आ गए। उन्होंने बिना कुछ पूछे डंडे से उनकी पिटाई करना शुरू कर दी। इससे उनके चोट आ गई। कॉलोनी वाले भी बाहर आ गए। इधर ट्रांसपोर्टर की पिटाई की सूचना पर व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे। जानकारी होने पर मेयर नवीन जैन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मामले की शिकायत अधिकारियों से करने और कार्रवाई कराने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया।
*रिपोर्ट | भोवन सिंह रिपोर्टर आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments