Header Ads

.

आगरा में कारोबारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बुजुर्ग मां की मौत हो गई, सांस लेने में परेशानी होने पर कारोबारी और उनकी मां दोनों ने जांच कराई,

आगरा में कारोबारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बुजुर्ग मां की मौत हो गई, सांस लेने में परेशानी होने पर कारोबारी और उनकी मां दोनों ने जांच कराई, मां की​ रिपोर्ट निगेटिव आई थी, कारोबारी के कोरोना पॉजिटिव आने पर एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है।

आगरा के कमला नगर मुगल रोड की पॉश कॉलोनी निवासी 40 साल के जूता कारोबारी और उनकी 65 साल की बुजुर्ग मां को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, उन्होंने 18 मई को एसएन मेडिकल कॉलेज में दिखाया, यहां जूता कारोबारी और उनकी मां के सैंपल लिए गए।
गुरुवार को आई रिपोर्ट, शुक्रवार को मां की मौत
गुरुवार को कोरोना के छह नए केस आए, इसमें कमला नगर​ निवासी जूता कारोबारी में कोरोना की पुष्टि हुई, उनकी मां की रिपोर्ट निगेटिव थी। जूता कारोबारी को एसएन मेडिकल में भर्ती करा दिया गया। उनकी बुजुर्ग मां घर पर हीं थी, शुक्रवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड गई। कुछ देर बाद ही मौत हो गई।
होम क्वारंटीन किए गए परिजन
कारोबारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके परिजनों को होम क्वारंटीन किया गया है। उनकी मां की मौत हो गई है, इसी कॉलोनी में पहले भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं, एक कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग महिला मरीज की एसएन में मौत हो गई थी।

No comments