Header Ads

.

रेस्टोरेंट का ताला खुला तो दंग रह गईं मालकिन, न बर्तन थे न कुर्सियां, एसी भी हो गए चोरी लॉकडाउन के दौरान रेस्टोरेंट से पांच एसी और कुर्सियां समेत सात लाख सामान का चोरी हो गया।


आगरा में लॉकडाउन के दौरान वीआईपी रोड पर बंद पड़े रेस्टोरेंट को चोरों ने निशाना बना लिया। फूल सैय्यद चौराहा स्थित ओनली रेस्टोरेंट से सात लाख रुपये का सामान चोरी करके ले गए। रविवार को रेस्टोरेंट संचालक साफ-सफाई के लिए पहुंची तो सारा सामान बिखरा मिला। इस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

फूल सैयद चौराहे स्थित ओनली रेस्टोरेंट की संचालक हेमलता हैं। कोरोना वायरस के कारण लागू हुए लॉकडाउन के बाद से रेस्टोरेंट बंद है। नई गाइडलाइन के तहत रेस्टोरेंट को खोलने की तैयारी चल रही है। दो महीने से बंद पड़े रेस्टोरेंट की साफ-सफाई कराने के लिए रविवार को उन्होंने रेस्टोरंट को खोला तो अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा मिला। 


पांच एसी और कीमती क्रॉकरी गायब थी

पांच एसी और रेस्टोरेंट की कीमती क्रॉकरी गायब थी। किचन में खाना बनाने के सारे बर्तन, तीन गैस सिलिंडर, डीप एवं चिल्लर फ्रीजर की मशीन, रेस्टोरेंट एवं बाथरूम की सारी फिटिंग और गार्डन की 120 कुर्सियां चोर चुरा ले गए। 
सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने जांच की, लेकिन चोरों के बारे में कोई जानकारी नहीं लग सकी। थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक कमलेश कुमार ने बताया कि चोरी की तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। 

लगे हैं दो और बैरियर 

रेस्टोरेंट से सामान लेकर जाने के लिए चोरों ने किसी वाहन का इस्तेमाल किया होगा, जबकि पास ही दो बैरियर लगे हुए हैं। इन पर पुलिस भी तैनात रहती है। इसके बावजूद चोर सारा सामान बांधकर कैसे ले गए? यह सवाल खड़ा हो गया है। 

सामान की गठरी बंधी मिली

चोरों ने रेस्टोरेंट में रखी मिक्सी को चालू कर दिया था। रेस्टोरेंट खोलने पर वह चालू मिली। ऐसे में आशंका है कि शनिवार की आधी रात को चोरी हुई होगी। सामान की गठरी भी बंधी हुई थी। मगर, ले जा नहीं सके।
*रिपोर्ट | भोवन सिंह रिपोर्टर आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments