Header Ads

.

आगरा में अब 77 कोरोना पॉ​जिटिव मरीज हैं, कंटेनमेंट जोन की संख्या कम हो गई है। लखनऊ में 26 मई से शॉपिंग काम्प्लेक्स खुल रहे हैं,

आगरा में अब 77 कोरोना पॉ​जिटिव मरीज हैं, कंटेनमेंट जोन की संख्या कम हो गई है। लखनऊ में 26 मई से शॉपिंग काम्प्लेक्स खुल रहे हैं, आगरा में बाजार खुलने को लेकर जिला प्रशासन द्वारा 27 मई को दोबारा बैठक बुलाने के लिए कहा है।
आगरा में कोरोना के केस 857 पहुंच गए हैं लेकिन कोरोना से ठीक होकर डिस्चार्ज होने वाले मरीजों की संख्या बढ रही है, 747 मरीज ठीक हो चुके हैं। अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 77 रह गई है, इसमें से 35 मरीज एसएन में भर्ती हैं। कोरोना पॉजिटिव अन्य मरीज हिंदुस्तान कॉलेज में हैं, इनमें लक्षण नहीं हैं।
कंटेनमेंट जोन हुए कम, अब 36 कंटेनमेंट जोन
आगरा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों को ​ठीक होने पर डिस्चार्ज किया जा रहा है, इसके साथ ही कंटेनमेंट जोन की संख्या भी कम हो रही है,31 कंटेनमेंट जोन बंद कर दिए गए हैं। अब 36 कंटेनमेंट जोन रह गए हैं।
मई के अंत में मिल सकती है राहत
आगरा में शहरी क्षेत्र में बाजार पूरी तरह से बंद हैं, 100 नगर निगम वार्ड में बाजार खोलने की अनुमति नहीं दी गई है, यहां ई कॉमर्स, एसी, कूलर इलेक्ट्रोनिक आइटम और किताब कॉपी की होम डिलीवरी की जा रही है। लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में रुटेशन से बाजार खुल रहा है, इसके लिए भी समय निर्धारित किया गया है। आगरा में मरीजों की संख्या कम होने के साथ ही मई के अंत तक राहत मिल सकती है।
*रिपोर्ट | संध्या सिंह क्राइम रिपोर्टर आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments