Header Ads

.

आगरा। लायंस विशाल चैरिटेबल सोसायटी द्वारा कोविड 19 के अनुरोध पर एस.एन. मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमण से शहरवासियों की रक्षा में जुटे डॉक्टर्स

आगरा। लायंस विशाल चैरिटेबल सोसायटी द्वारा डॉ. प्रशांत गुप्ता, नोडल अधिकारी, आइसोलेशन वार्ड, कोविड 19 के अनुरोध पर एस.एन. मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमण से शहरवासियों की रक्षा में जुटे डॉक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मियों की सुरक्षा एवं मरीजों की सुविधा के लिए मंगलवार दोपहर को 12 स्पिलिट ए.सी. MCH आइसोलेशन वार्ड के लिए दिए हैं। एसी के इंस्टोलेशन का व्यय भी सोसायटी द्वारा किया जायेगा। संस्था की ओर से 12 ए.सी के लिए 5,00,0,000 व्यय किए गए। इतना ही नहीं संस्था द्वारा 500 पर्सनल प्रोटैक्टिव इक्युपमैंट (Personal Protective Equipment) भी भेंट किये गए है जिनकी कीमत रु 6,00,000/ है।

डॉ प्रशांत गुप्ता ने बताया कि 12 AC में से 5 AC की कीमत विशाल सोसाइटी के सरक्षक एम.जे.एफ. लायन नरेश जैन, प्रोपोरिटेर, ओसवाल बुक द्वारा दी गई है।

लायंस विशाल चैरिटेबल सोसायटी के अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने बताया कि कोरोना संक्रमण काल के दौरान भीषण गर्मी में लोगों के इलाज में जुटे कोरोना फाइटर को कोविड 19 अस्पताल में जो समस्या सामने आ रही थी उन समस्याओं को गंभीरता से लेते क्लब के सभी 114 सदस्यों ने मिलकर एसएन को 12 एसी और 500 पीपीई किट भेंट की है। इस दौरान डॉ संजय काला, प्रिंसिपल एस.एन.
मेडिकल कॉलेज ने 24 AC की और जरुरत बताई है। उनकी इस जरूरत को भी पूरा कराने का आश्वासन दिया गया है।

मौके पर मौजूद एडीएम सिटी प्रभाकांत श्रीवास्तव ने लॉयन्स क्लब के इस प्रयास की सराहना की और कोरोना संक्रमण काल में क्लब की ओर से सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करने की बात कही। क्लब की इस मदद से कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में पहली पंक्ति में खड़े कोरोना योद्धाओं (चिकित्सक) का भी मनोबल बढ़ा है।

*रिपोर्ट | संध्या सिंह क्राइम रिपोर्टर आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments