Header Ads

.

आगरा में सैंया क्षेत्र के पुरा महाराज सिंह की घटना, एक नामजद समेत 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज


आगरा जिले के सैंया क्षेत्र में चंबल नदी की बालू से भरी ट्रैक्टर ट्राली पकड़ने के दौरान ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। दरोगा और सिपाही को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश भी की। पुलिस हाईवे से ट्रैक्टर का पीछा कर गांव पहुंची थी। 
पुलिसकर्मियों ने गांव से भागकर जान बचाई। सूचना पर सर्किल का फोर्स भी गांव पहुंचा, लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे। पुलिस ने एक नामजद समेत 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
बीरई नहर के पास मंगलवार को तकरीबन 11 बजे एसएचओ बीएन सिंह सिपाहियों के साथ गश्त पर थे, तभी बालू से भरी ट्रैक्टर ट्राली आती दिखी। पुलिसकर्मियों ने रोकने की कोशिश की, तो चालक ने ट्रैक्टर दौड़ा दिया। 
सूचना पर सैंया चौराहे पर एसआई वीरेंद्र सिंह और सिपाही सोमवीर ने रोकने की कोशिश की, तो उन्हें चालक ने ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की। वो बाल-बाल बच गए। 
फावड़े, डंडों से हमला, पथराव भी किया
इसके बाद चालक ट्राली लेकर गांव पुरा महाराज सिंह चला गया। जहां पुलिस ने पहुंचकर ट्रैक्टर चालक भोलू सिंह को पकड़ा, तो वहां ग्रामीणों और महिलाओं ने फावड़ा, लाठी डंडों से हमला कर दिया। 
पुलिकर्मियों पर पथराव भी किया गया। पुलिसकर्मियों ने घरों में छिपकर अपनी जान बचाई। सूचना पर सीओ खेरागढ़ प्रदीप कुमार, एसएचओ खेरागढ़ और इरादतनगर से फोर्स पहुंची। 

तेरहवीं में आए थे... हमला कर दिया

पुलिस ने मामले में चालक भोलू सिंह समेत 12 हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसओ ने बताया कि चालक के परिवार में तेरहवीं का कार्यक्रम चल रहा था। पुलिस ने जैसे ही भोलू सिंह को पकड़ा। मौजूद लोगों ने हमला कर दिया। इससे अफरातफरी मच गई। इसी बीच ट्रैक्टर ट्राली भी वहां से गायब कर दी गई।

रिपोर्ट | संध्या सिंह क्राइम रिपोर्टर आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments