Header Ads

.

आगरा के कमला नगर में एक जूता कारोबारी कोरोना पॉजिटिव आया, जबकि उनकी मां निगेटिव आईं। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने परिवार के 10 सदस्यों को होम क्वारंटीन कराया

आगरा के कमला नगर में एक जूता कारोबारी कोरोना पॉजिटिव आया, जबकि उनकी मां निगेटिव आईं। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने परिवार के 10 सदस्यों को होम क्वारंटीन कराया।

बेटे की जांच रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, सदमे में मां ने तोड़ दिया दम
मगर, शुक्रवार को कारोबारी की मां की सदमे से मौत हो गई। परिवार के चंद सदस्यों ने शव का अंतिम संस्कार किया। इसके बाद घर में बाहर से ताला लगा दिया गया।

थाना न्यू आगरा के प्रभारी निरीक्षक उमेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि कारोबारी को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। एक नर्सिंग होम में दिखाया। वहां डॉक्टर ने पांच दिन की दवा लिख दी।

दवा खाने पर भी आराम नहीं मिला। 18 मई को एसएन मेडिकल कॉलेज में कारोबारी और उनकी 70 वर्षीय मां ने कोरोना जांच कराई। गुरुवार को कारोबारी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

उन्हें इलाज के लिए एसएन मेडिकजल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया। उनकी मां की रिपोर्ट निगेटिव थी। बेटे के कोरोना संक्रमित होने पर मां सदमे में आ गईं।

परिवार के चंद लोगों ने किया अंतिम संस्कार

पुलिस ने कारोबारी के परिवार को होम क्वारंटीन कर दिया। परिवार में मां सहित 10 सदस्य थे। घर के बाहर ताला लगा दिया, जिससे कॉलोनी का कोई व्यक्ति आपत्ति नहीं करे।

घरवालों से कहा कि किसी तरह की आवश्यकता होने पर पुलिस से संपर्क करें। किसी की तबीयत खराब होने पर तुरंत मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। घर के बाहर नहीं जाएं। 14 दिन तक अब यहीं रहना होगा।

शुक्रवार दोपहर को कारोबारी की मां की तबीयत खराब हो गई और उनकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस आ गई। पुलिस ने कारोबारी के परिवार के चंद लोगों के साथ अंतिम संस्कार करा दिया।
*रिपोर्ट | संध्या सिंह क्राइम रिपोर्टर आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments