Header Ads

.

शराबी युवक ने 108 नंबर फोन पर खुद को बताया बीमारठेके के पास एंबुलेंस रुकवा कर उतरने लगा था युवक



आगरा जिले के बाह क्षेत्र से हैरान कर देने वाला का मामला सामने आया है। यहां एक शराबी युवक ने मंगलवार को एंबुलेंस कर्मियों को परेशान कर दिया। उसने शराब के ठेके पर जाने के लिए बीमारी का बहाना बनाकर एंबुलेंस बुला ली। 

रास्ते में युवक ने ठेके के समीप एंबुलेंस रुकवाई और शराब खरीदने के लिए उतरने लगा। यह देखकर एंबुलेंस कर्मचारी दंग रह गए। उन्होंने किसी तरह उसे एंबुलेंस में बिठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) लाकर छोड़ा।


बड़ागांव निवासी युवक शराब पीने का आदी है। उसने मंगलवार दोपहर 108 नंबर डायल कर खुद को बीमार बताया। कहा कि उसे घबराहट और बेचैनी हो रही है। लखनऊ से ट्रांसफर हुई कॉल पर बाह सीएचसी से एंबुलेंस बड़ागांव पहुंची। 
विज्ञापन

शराब की दुकान के समीप रुकवाई एंबुलेंस
युवक को स्टाफ ने एंबुलेंस में बैठाया और बाह सीएचसी ला रहे थे। बाह में देशी शराब के ठेके के सामने युवक ने एंबुलेंस को रुकवाया तो स्टॉफ ने उससे कारण पूछा। इस पर उसने बेशर्मी से बताया कि शराब के ठेके पर आने के लिए ही उसने कॉल किया था। 

युवक की बात सुनकर एंबुलेंस कर्मी दंग रह गए। उन्होंने युवक को दोबारा एंबुलेंस में बैठाया और बाह सीएचसी पर जाकर उतार दिया। स्वास्थ्य कर्मियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। उधर, युवक की हरकत इलाके में चर्चा का विषय बनी रही। 
*रिपोर्ट | संध्या सिंह क्राइम रिपोर्टर आगरा*
( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments