Header Ads

.

आगरा अनलॉक 1: जयपुर-आगरा फ्लाइट 1 जून को आगरा पहुंचती है

आगरा अनलॉक 1 में पहली फ्लाइट एक जून से शुरू हो रही है, आगरा से जयपुर के लिए सुबह नौ बजे एलायंस एयरलाइन की फ्लाइट उडान भरेगी, आगरा से जयपुर के लिए पांच लोगों ने टिकट कराई है।
देश भर में 25 मई से फ्लाइट शुरू हो गई हैं, मगर आगरा आने के लिए कोई यात्री नहीं था, ऐसे में 25 मई को आगरा जयपुर फ्लाइट रदद कर दी गई। मीडिया से आगरा एयरपोर्ट डायरेक्टर कुसुम दास का कहना है कि एक जून को आगरा से जयपुर के लिए सुबह नौ बजे फ्लाइट जाएगी, आगरा से जयपुर जाने के लिए पांच लोगों ने टिकट बुक कराई है।

सुबह 8. 30 बजे जयपुर से आगरा आएगी फ्लाइट
क जून को एयायंस एयरलाइन की फ्लाइट जयपुर से सुबह 8. 30 बजे आगरा आ जाएगी, यहां से फ्लाइट जयपुर के ​लिए उडान भरेगी, फ्लाइट सप्ताह में चार दिन आगरा आती है।
25 मई को रदद कर दी गई थी फ्लाइट
जयपुर से आगरा तक आने वाली फ्लाइट के लिए किसी भी यात्री ने बुकिंग नहीं कराई, ऐसे में फ्लाइट रद्द कर दी गई। मीडिया से आगरा एयरपोएलर्ट की निदेशक कुसुमलता दास का कहना है कि देश भर में घरेलू उडाने शुरू की गई हैं, ऐसे में आगरा जयपुर फ्लाइट सोमवार को आनी थी, लेकिन जयपुर से आगरा आने के लिए किसी भी यात्री ने टिकट बुक नहीं कराई, इसलिए फ्लाइट रद्द कर दी गई। अब आगे की तिथि में यात्री टिकट ​बुक कराएंगे तो फ्लाइट आएगी।
आगरा जयपुर फ्लाइट
सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और शनिवार
जयपुर से 7 .55 आगरा 8. 30
आगरा से 9. 10 जयपुर 9 .45

आगरा में रहने के लिए आ रहे लोगों को क्वारंटीन
फ्लाइट से जो लोग आगरा में रहने के लिए आ रहे हैं उन्हें होम क्वारंटीन किया जाएगा। छह दिन बाद उनके सैंपल लिए जाएंगे, रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद होम क्वारंटीन खत्म कर दिया जाएगा। वहीं, जो लोग आगरा में चार से पांच दिन के लिए आ रहे हैं, उन्हें अपना पूरा ब्योरा दर्ज करना होगा, आने का कारण और जाने की तिथि की टिकट का ब्योरा भी दर्ज करना होगा। आगरा एयरपोर्ट पर फ्लाइट के लिए तैयारी कर ली गई है, यहां भी गोले बनाए गए हैं, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने के साथ ही मास्क अनिवार्य है।


*रिपोर्ट | भोवन सिंह रिपोर्टर आगरा*

( *NEWS 24 INDIA न्यूज चैनल*)

No comments