Header Ads

.

NEWS 24 INDIAबुलंदशहर में साधुओं की हत्या पर उद्धव का योगी को फोन, कहा- हमारी तरह लें कड़ा एक्शन*

NEWS 24 INDIAबुलंदशहर में साधुओं की हत्या पर उद्धव का योगी को फोन, कहा- हमारी तरह लें कड़ा एक्शन*

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फोन कर साधुओं की हत्या पर चिंता व्यक्त की. बुलंदशहर में एक मंदिर में सो रहे दो साधुओं की धारधार हथियार से हत्या की गई.

बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या का विवाद बढ़ा
उद्धव ने योगी को फोन कर की कड़ा एक्शन लेने की अपील
देश जिस वक्त कोरोना वायरस महामारी के संकट से जूझ रहा है, उस वक्त उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो संतों की हत्या करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इसी घटना को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की और कड़ा एक्शन लेने की अपील की.

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के पालघर में जब दो साधुओं समेत तीन लोगों की हत्या हुई थी, तब योगी आदित्यनाथ ने उद्धव ठाकरे को फोन कर घटना पर चिंता व्यक्त की थी और दोषियों के खिलाफ कड़े एक्शन की अपील की थी.

चिमटा चोरी पर पड़ी डांट, बुलंदशहर में युवक ने मंदिर में की दो साधुओं की हत्या

मंगलवार को उद्धव ठाकरे ने जब योगी आदित्यनाथ को फोन किया, तब उन्होंने अपील करते हुए कहा कि हमें साथ मिलकर ऐसे मामलों में कड़ा एक्शन लेना चाहिए और राजनीति को इससे दूर रखना चाहिए. उद्धव की ओर से कहा गया कि जिस तरह हमने पालघर मामले के बाद कड़ा एक्शन लिया, आप भी उसी तरह कड़ा एक्शन लें.

उद्धव ठाकरे के अलावा शिवसेना सांसद संजय राउत ने मांग करते हुए कहा कि बुलंदशहर में साधुओं की हत्या के मामले को धार्मिक रंग नहीं देना चाहिए.

No comments