Header Ads

.

NEWS 24 INDIA हापुड़ में पत्रकार के ऊपर हुआ जानलेवा हमला दबंगों ने घर में घुसकर की पिटाई महिलाओं से अभद्रता

*हापुड़ में पत्रकार के ऊपर हुआ जानलेवा हमला।*

*दबंगों ने घर में घुसकर की पिटाई महिलाओं से अभद्रता

*हापुड़।* पत्रकार चौथे स्तंभ का प्रहरी होता है वह दिन रात मेहनत करके समाज में गरीबों एवं बेसहारा लोगों की फरियाद को जन जन तक पहुंचा कर न्याय दिलाने में हमेशा लगा रहता है जो कि वास्तव में सच्ची और सामाजिक सेवा है वहीहापुड़ जिले में इन दिनों दबंगों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं, तो वही लाक डाउन में पुलिस भी दबंगों का साथ देने से बाज नहीं आ रही है।
ताजा मामला हापुड़ जिले का है।जहां पर विश्व हिंदू वाहिनी हापुड़ के जिला प्रभारी व मानसिकता समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ संजय कुमार पर दबंगों द्वारा जानलेवा हमला किया गया। हमला उस वक्त हुआ जिस वक्त वह घर पर पूरे परिवार के साथ मौजूद थे। बेखौफ दबंगों ने घर में पत्रकार के साथ मारपीट करने के साथ ही साथ घर की महिलाओं से भी अभद्रता व मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस के कान में नहीं रेंगी जूं पत्रकार को थाने से भगाया

वहीं मामले की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचे पत्रकार संजय कुमार को चौकी प्रभारी भीमनगर आर एस राणा ने पीड़ित पत्रकार के साथ ही मारपीट करने के साथ ही साथ जबरजस्ती कागज पर दस्तखत कराने के साथ ही यह धमकी देते हुए चौकी से भगा दिया कि तुम्हारे जैसे कितने पत्रकार आते जाते रहते हैं, भाग जाओ नहीं तो जेल भेज दूंगा।

हालांकि इन सब से स्तब्ध पत्रकार वापस अपने घर चला गया और इसकी सूचना अपने संस्थान को दी।

No comments