Header Ads

.

कोरोना ब्रेकिंग

रिपोर्ट - संदीप गुप्ता मीडिया प्रभारी सदर अयोध्या।

 *कोरोना ब्रेकिंग* 

 *कानपुर* ।
डीआईजी अनंत देव ने दी पुलिसकर्मियों को हिदायत

फूल मालाओं से सम्मान को ना स्वीकार करें पुलिसकर्मी

फूलों की बारिश और माला से कोरोना संक्रमण की सम्भावना

कोरोना वॉरियर्स का लोग तालियां बजा कर करें सम्मान



 *अयोध्या* ।
लॉक डाउन में मेडिकल स्टोर के लिए बनाया गया रोस्टर।190 मेडिकल स्टोर के लिए बनाया गया रोस्टर। 1 दिन में खुलेगी केवल मेडिकल स्टोर की 63 दुकानें। जो दुकाने आज खुलेगी उनका नंबर आएगा 2 दिन बाद। भीड़ कम करने के लिए बनाया गया रोस्टर।शुक्रवार से होगा लागू। कल है बृहस्पतिवार साप्ताहिक बंदी। सिटी मजिस्ट्रेट सीओ सिटी व ड्रग एसोसिएशन की बैठक में लिया गया फैसला। एडीएम सिटी को भेजी गई लिस्ट।



 *अयोध्या* ।
कोरोना के दौरान कर्मयोगी पुलिसकर्मियों के लिए होगी क्वॉरेंटाइन सेंटर की व्यवस्था। सहायक पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने तीन निजी होटलों का किया निरीक्षण।होटल में आवश्यक सुविधाओं की हुई पड़ताल।भविष्य में कोरोना संदिग्ध पुलिसकर्मियों को होटलों में किया जाएगा क्यूरेंटाइन। एएसपी निपुण अग्रवाल का बयान।पुलिस कर्मियों के लिए होटलों में क्वॉरेंटाइन सेंटर की व्यवस्था करने पर हो रहा विचार।




 *अयोध्या* ।
लाक डाउन में भिड़े पुलिसकर्मी व पीएसी कर्मी। सादी वर्दी में दो-तीन पीएसी जवान निकले थे खरीदारी करने। लाक डाउन के उल्लंघन में पुलिस ने पीएसी जवानों को लिया कस्टडी में। बैठाया थाने में।जवाब में पीएसी जवानों द्वारा रौनाही थाने में घुसकर लाठी भांजने की सूचना। थाना रौनाही को किया गया सील। मीडिया प्रतिबंधित। थाना रौनाही के सुचितागंज बाजार में टहल रहे थे पीएसीकर्मी।बाजार के ही आरडी इंटर कॉलेज में ठहरी है पीएसी की कंपनी।

No comments