Header Ads

.

बेब पोर्टल पर मेडिकल स्टोर्स के मोबाइल नम्बर कराये गये अंकित।

*"आपरेशन होम डिलीवरी" बेब पोर्टल पर मेडिकल स्टोर्स के मोबाइल नम्बर कराये गये अंकित।*

*अयोध्या पुलिस द्वारा पूर्व में लांच किये गये वेब पोर्टल  “आपरेशन होम डिलीवरी” पर उपलब्ध कराये गये मेडिकल स्टोर के मोबाइल नम्बरो से सम्पर्क कर अब जनपद अयोध्या के निवासीगण अपने नजदीकी मेडिकल दुकान से ही मंगा सकेंगे आवश्यक दवाई।*
वेब पोर्टल पर फैजाबाद के प्रमुख बाजारों के दुकानदारों का नाम अंकित किये गये ताकि जो लोग दवाई लेने के लिए फैजाबाद शहर आते हैं, वह नीचे दिये गये दुकान पर अपना पर्चा जमा कर देंगे और वह दुकानदार फैजाबाद से आ कर दवा ले जाकर उनको सुपुर्द कर देगा, इससे लोगो को फैजाबाद शहर में दवा लेने के लिए नंही आना पडें और उनको दवा वही मिल जाए। इससे शहर के मेडिकल स्टोर्स पर लगने वाली भीड़ को भी कम करने में मदद मिलेगी।

*इसके साथ ही पोर्टल में* जनपद अयोध्या के समस्त ग्राम/ मोहल्लों के दुकानदारों की विवरण है जिसमें दुकानदार का नाम, मोबाइल नम्बर, उपलब्ध सामाग्री, स्थान, के साथ साथ, उस हल्के/ चौकी के बीट आरक्षी का नाम व मोबाइल नम्बर की जानकारी दी गयी है जिसपर होम डिलीवरी करा सकते हैं। इसके साथ सभी पुलिस अधिकारियों के यथा चौकी प्रभारी/थाना प्रभारी/क्षेत्राधिकारी/पुलिस अधीक्षक के नम्बरों की सूची भी संलग्न की गयी है जिस पर कोई भी अपनी शिकायत/ समस्या / सुझाव दे सकता है। जिला प्रशासन कन्ट्रोल रुम का नम्बर (8929100752) 
“होम डिलीवरी हेतु वेब पोर्टल” को बहुत ही साधारण व “Easy to use” यूजर इन्टरफेस दिया गया है, जिसको कोई भी व्यक्ति आसानी से इस्तेमाल कर सकता है। 
*आनलाइन पोर्टल का लिंक-* 
https://operationhomedeliveryayodhya.github.io/home/

सर्वप्रथम दिये गये लिंक पर क्लिक करें, मुख्य पृष्ठ पर दिये गये पहले विकल्पों को भरकर उसके नीचे दिये गये बटन खोंजे पर क्लिक करें, तत्पश्चात आपके स्क्रीन पर डिटेल खुल कर आ जायेगी।

No comments