Header Ads

.

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में योगदान के लिए सम्मानित कर प्रशस्ति पत्र देने का भाजपा चला रही अभियान।

रिपोर्ट - न्यूज 24 इंडिया मीडिया ब्यूरो

*भाजपा नेता ने पशुधन प्रसार अधिकारी डॉक्टर विवेक सिंह को सौंपा प्रशस्ति पत्र*

*प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में योगदान के लिए सम्मानित कर प्रशस्ति पत्र देने का भाजपा चला रही अभियान*

 आलापुर अंबेडकरनगर -- प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आव्हान पर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देश के सभी नागरिक पूरी ईमानदारी से जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं। इस संकट के क्षण में कोरोना वॉरियर्स मानवता के सुरक्षित भविष्य के लिए, इस लड़ाई की अग्रिम पंक्ति में खड़े हैं। जिनके साहस, निस्वार्थ सेवा और दृढ़ निश्चय ने ही भारत को इस विषम परिस्थिति में सही रास्ते पर रखा हुआ है। अपनी चिंता न करते हुए डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिक, सफाई कर्मी, पुलिसकर्मी, बैंक कर्मचारी व सरकारी सेवाओं से जुड़े कर्मी के रूप में यह सुनिश्चित किया है कि हम सुरक्षित रह सकें और सभी की मूलभूत आवश्यकताएं पूरी हो। इन युद्ध जैसी परिस्थितियों में उनकी कर्तव्यनिष्ठा प्रेरणादायी है। भाजपा व सरकार इस योगदान साहस और सेवा के लिए हृदय से उन सभी का अभिनंदन करते हैं। उनकी कर्तव्य परायणता और निष्ठा के समक्ष सभी नतमस्तक हैं। और पूर्ण विश्वास है कि उनकी निस्वार्थ सेवा के कारण भारत बहुत जल्द कोरोना के खिलाफ लड़ाई में विजयी होगा। इसी क्रम में कोरोना वॉरियर्स के सम्मान हेतु भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने रामनगर पशु चिकित्सालय पर तैनात पशुधन प्रसार अधिकारी डॉक्टर विवेक सिंह को सम्मानित करते हुए  उन्हें प्रशस्ति पत्र सौंपा।

No comments